तेल और प्राकृतिक गैस निगम को चिकित्सा अधिकारी के पद के लिए एक आवश्यकता है। योग्य उम्मीदवार ओएनजीसी चिकित्सा अधिकारी के पद के लिए आवेदन करें। इस पद के लिए इच्छुक और पात्र सभी उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए, उम्मीदवार पूर्ण विवरण पढ़ने के बाद ONGC के आधिकारिक पोर्टल https://www.ongcindia.com/wps/wcm/connect/en/home/ पर जा सकते हैं।

तेल और प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, चिकित्सा अधिकारियों के कुल 7 पद खाली हैं। इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। चिकित्सा अधिकारी फील्ड ड्यूटी का वेतन 75,000 है, और चिकित्सा अधिकारी का सामान्य कर्तव्य 72,000 है। मेडिकल ऑफिसर जनरल ड्यूटी का वेतन 41 000 है, और मेडिकल ऑफिसर हेल्थ का वेतन 72,000 है।

एक ही चिकित्सा अधिकारी के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार choudhury_somnath @ ongc.co.in / Chakrabarty_Alimita @ ongc.co.in पर ईमेल कर सकते हैं। उम्मीदवारों को यह ध्यान रखना चाहिए कि वे 25 सितंबर तक आवेदन करें। उम्मीदवारों का चयन तेल और प्राकृतिक गैस निगम द्वारा निकाली गई भर्तियों में साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। इसके साथ ही यह एक सुनहरा अवसर है।

Related News