ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत संविदा चिकित्सा अधिकारी के 12 और चिकित्सा अधिकारी के 1 पद के लिए नियुक्तियां की जाएंगी। ONGC ने इस संबंध में आधिकारिक वेबसाइट https://www.ongcindia.com पर अपडेट किया है। तदनुसार, ONGC ने अनुबंध के आधार पर ये भर्तियां निकाली हैं। ये भर्तियां अहमदाबाद के लिए निकाली गई हैं। जानिए प्रोफाइल के बारे में जानकारी।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि - 27 अक्टूबर 2020
आवेदन करने की अंतिम तिथि - 5 नवंबर 2020

शैक्षिक योग्यता:
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवारों को मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया स्टेट के साथ पंजीकृत होना चाहिए। इन पदों के लिए कोई आयु की बाध्यता नहीं है।

आवेदन कैसे करें:
ओएनजीसी द्वारा प्राप्त रिक्तियों के लिए, उम्मीदवारों को सभी दस्तावेजों और तस्वीरों को अलग-अलग पीडीएफ फाइलों (डॉक फाइल के लिए) और जेपीजी / जेपीईजी फाइल (नवीनतम रंगीन फोटो) के साथ recttamd@ongc.co.in पर मेल करना होगा। ध्यान रखें कि आवेदन 5 नवंबर 2020 को या उससे पहले मेल किए जाने चाहिए।

चयन प्रक्रिया:
मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। इसके अलावा, उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना पढ़ सकते हैं।

वेतन:
इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 72,000 वेतन दिया जाएगा।

Related News