शिक्षा सभी सफलताओं की कुंजी है, हमने इस उद्धरण को कई बार सुना है और इसके महत्व का अनुभव भी किया है। राष्ट्रीय ताप विद्युत निगम ने शिक्षा के महत्व को ध्यान में रखते हुए एक बड़ा प्रयास किया है। एनटीपीसी ने अपनी कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी के तहत सोमवार को एनटीपीसी में आयोजित एक समारोह में विभिन्न स्कूलों और कॉलेजों के छात्रों को नोटबुक वितरित की। पेदापल्ली जिले के रामागुंडम, पलकुर्थी, अंटारगाँव और कामनपुर मंडल के 118 सरकारी स्कूलों में 12,500 छात्रों को 62,600 नोटबुक वितरित की गई।

आपकी जानकारी के लिए, हम संक्षेप में ZPHS, टीटीएस-ज्योतिनगर के 50 छात्रों को नोटबुक साझा करेंगे और शेष पुस्तकों को चरण -19 दिशानिर्देशों के अनुसार चरणबद्ध तरीके से वितरित करेंगे। Ntpc के कार्यकारी निदेशक, राज कुमार के साथ महाप्रबंधक (O & M), अभय कुमार समायर, AGM (HR (प्रभारी) हेड रफीकुल इस्लाम और मंडल शिक्षा अधिकारी डैनियल ने छात्रों को नोटबुक वितरित की।

इस महान पहल के बारे में बात करते हुए, राजकुमार ने कहा कि नोटबुक छात्रों के लिए सबसे अच्छा साथी है। इसका सही उपयोग करें और एक उज्ज्वल पेशा बनाएं, वह छात्रों को सलाह देता है। उन्होंने कहा कि एनटीपीसी स्कूलों में नोटबुक, अध्ययन सामग्री, साइकिल, छात्रवृत्ति और बुनियादी ढांचा उपलब्ध कराने के माध्यम से छात्रों की शैक्षिक यात्रा का हिस्सा बनने पर गर्व करता है। इस कार्यक्रम में दीप्ति महिला समिति अध्यक्ष, साधना राज कुमार, उपाध्यक्ष मनीषा समायर ​​और समिति के वरिष्ठ अधिकारी, एनटीपीसी-रामागुंडम के अधिकारी, प्राचार्य / शिक्षक और छात्र उपस्थित थे।

Related News