भारतीय सांख्यिकी संस्थान (ISI), कोलकाता ने मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के पद पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। ISI (No.REC-8 / 2020-5 KOL) द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार, 16 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। चयनित उम्मीदवारों को आईएसआई एमटीएस भर्ती 2020 चयन प्रक्रिया के माध्यम से अस्थायी आधार पर नियुक्त किया जाना है। इच्छुक उम्मीदवार संस्थान के आधिकारिक पोर्टल isical.ac.in पर जारी भर्ती विज्ञापन के साथ दिए गए आवेदन पत्र के माध्यम से अपना आवेदन ईमेल कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 23 नवंबर 2020

आवेदन कैसे करें:
आईएसआई एमटीएस भर्ती 2020 के लिए, केवल उन्हीं उम्मीदवारों को, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12 वीं या समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण की है और रिक्तियों से संबंधित ट्रेड में नेशनल ट्रेड सर्टिफिकेट (एनटीसी) या दो वर्षीय आईटीआई उत्तीर्ण किया है।

आयु सीमा:
उम्मीदवारों की आयु 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आयु की गणना 1 अगस्त 2020 से की जाएगी। हालांकि, अधिकतम आयु सीमा में छूट का प्रावधान सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए किया गया है।

चयन प्रक्रिया:
ISI MTS भर्ती 2020 के लिए उम्मीदवारों का चयन इलेक्ट्रॉनिक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सुविधा के लिए आयोजित होने वाले साक्षात्कार के माध्यम से किया जाना है और सफल उम्मीदवारों के लिए एक कौशल परीक्षा आयोजित की जानी है। आईएसआई एमटीएस भर्ती के लिए साक्षात्कार दिसंबर 2020 के दूसरे सप्ताह के दौरान आयोजित किया जाना प्रस्तावित है।

आवेदन कैसे करें:
उम्मीदवार भर्ती विज्ञापन के साथ प्रदान किए गए आवेदन पत्र को डाउनलोड और प्रिंट करके, इसे पूर्ण रूप से भरकर और मांगे गए दस्तावेजों की स्कैन की हुई कॉपी को ईमेल आईडी mtsemu@isical.ac.in पर 23 नवंबर 2020 को शाम 5 बजे तक भेज दें। ईमेल

Related News