महाराष्ट्र के खाद्य और नागरिक आपूर्ति और नासिक के अभिभावक मंत्री छगन भुजबल ने शनिवार को कहा कि जिले के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में स्कूल नौवीं से बारहवीं कक्षा के लिए 4 जनवरी से शुरू होने जा रहे हैं और नागरिक और जिला परिषद अधिकारियों को तदनुसार अपनी तैयारी करनी चाहिए।

उन्होंने COVID-19 स्थिति पर एक समीक्षा बैठक को संबोधित करने के बाद एक रिपोर्टर से बातचीत के दौरान यह बात कही। इस समीक्षा बैठक में कलेक्टर सूरज मंधारे, पुलिस आयुक्त दीपक पांडे, नासिक नगर निगम (एनएमसी) के आयुक्त कैलास जाधव, जिला परिषद की सीईओ लीना बंसोड़ और पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल ने भाग लिया।

स्कूल फिर से खोलने के बारे में छगन भुजबल ने कहा, "4 जनवरी को खुलने वाले स्कूलों को देखते हुए, नगर निगम, परिषदों और स्वास्थ्य एजेंसियों को शिक्षकों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों के COVID परीक्षणों के लिए सूक्ष्म नियोजन करना चाहिए। सभी स्कूलों को अगले कुछ दिनों में पवित्र किया जाना चाहिए। । " कोरोनावायरस संक्रमण के लिए टीकाकरण अभियान के बारे में बात करते हुए, भुजबल ने कहा कि जिले में प्रति दिन 100 लोगों को पूरा करने के लिए 650 बूथ बनाए जाएंगे।

Related News