असम लोक सेवा आयोग ने 22 प्लांट मैनेजर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। योग्य उम्मीदवार एपीएससी प्लांट मैनेजर भर्ती 2022 के लिए 18 जुलाई 2022 को या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। एपीएससी प्लांट मैनेजर भर्ती 2022 भर्ती के तहत प्लांट मैनेजर के कुल 22 पदों को भरा जाएगा, जिसमें चिलिंग प्लांट सुपरवाइजर, मिल्क टेस्टर, असिस्टेंट रूरल डेयरी एक्सटेंशन ऑफिसर और असिस्टेंट डिस्ट्रीब्यूशन ऑफिसर के पद शामिल हैं। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 18 जून 2022 को शुरू हुई है। बता दें कि यह भर्ती डेयरी विकास विभाग के लिए निकाली गई है। आइए इसलिए के माध्यम से जानते हैं इस वैकेंसी के बारे में विस्तार से -

* आवेदन करने के लिए आवश्यक शैक्षिक योग्यता :

उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से डेयरी प्रौद्योगिकी में स्नातक होना चाहिए। शैक्षणिक योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

* आवेदन करने के लिए आयु सीमा :

आयु सीमा

उम्मीदवारों की आयु 01/01/2022 के अनुसार 21 वर्ष से कम और 38 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा में सरकारी मानदंडों के अनुसार छूट दी गई है।

* इन महत्वपूर्ण तिथियों का रखे ध्यान :

1. आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि: 18 जून 2022

2. आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 18 जुलाई 2022

* इस तरह करें आवेदन :

आवेदकों को एपीएससी की वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदकों को सबसे पहले एपीएससी की भर्ती वेबसाइट https://online.apscrecruitment.in पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा।

* चयनित उम्मीदवार को कितना मिलेगा वेतन :

प्लांट मैनेजर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 30,000 रुपये से लेकर 1,10,000 रुपये प्रति माह वेतन दिया जाएगी।

Related News