तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (Tamil Nadu Public Service Commission, TNPSC) ऑफिसर के पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती करने जा रहा है।टीएनपीएससी कार्यकारी अधिकारी भर्ती 2022 के माध्य से कुल 42 पदों को भरा जाएगा। इसके तहत कार्यकारी अधिकारी ग्रेड- III पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 17 जून 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। आइए इस लेख के माध्यम से जानते है इस वेकेंसी के बारे में विस्तार से -

* आवेदन करने के लिए आवश्यक शैक्षिक योग्यता :

कार्यकारी अधिकारी ग्रेड- III के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवीरों के पास विश्वविद्यालय अनुदान आयोग द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी विश्वविद्यालय से कला या विज्ञान या वाणिज्य में डिग्री होनी चाहिए।

* इन महत्वपूर्ण तिथियों का रखे खास ध्यान :

1. आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 17 जून 2022

2. लिखित परीक्षा की तिथि: 10 सितंबर 2022

* आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा :

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 01.07.2022 तक न्यूनतम 25 वर्ष होनी चाहिए। आयु सीमा में छूट संबंधित अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना को चेक करें।

* इस तरह करे आवेदन :

इन पदों के लिए उम्मीदवारों को केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन करना होगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट http://www.tnpsc.gov.in या http://www.tnpscexams.in पर आवेदन कर सकते है। इस भर्ती अभियान से संबंधित अधिक जानकारी के लि उम्मीदवार आयोग द्वारा अधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के माध्यम से चेक कर सकते हैं।

Related News