बैंक में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के पास शानदार मौका है। बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने कई अलग-अलग पदों पर वैकेंसी निकाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 346 पदो पर भर्ती की जाएगी। आवदेन पत्र सबमिट करने की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर 2022 है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते है इस वैकेंसी के बारे में विस्तार से -

* इन पदों पर होनी है भर्ती :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से बैंक ऑफ बड़ौदा में रिलेशनशिप मैनेजर, ई वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर, ग्रुप सेल्स हेड और ऑपरेशन हेड वेल्थ के 346 पदों पर भर्ती निकली है।

* आवेदन करने के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से जारी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को डिग्री, एमबीए, पोस्ट ग्रेजुएशन और पीजीडीएम होना जरूरी है।

* आवेदन करने के लिए निर्धारित आयु सीमा :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से उपरोक्त पदों पर आवेदन करने लिए उम्मीदवारों की आयु 23 से 50 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

* यहां करें आवेदन :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.bankofbaroda.co.in/Careers पर जाकर आवेदन कर सकते है।

* आवेदको के लिए आवेदन शुल्क :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य और ओबीसी कैटेगरी के उम्मदीवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 600 रुपये और अन्य चार्ज जमा करने होंगे, जबकि SC/ ST/PWD/महिला वर्ग को 100 रुपये शुल्क के साथ अन्य चार्ज देने होंगे।

* इस तरह होगी चयन प्रक्रिया :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को चयन इंटरव्यू या ग्रुप डिस्कशन या अन्य माध्यमों से चयन किया जाएगा।

Related News