इंटरनेट डेस्क. एसजेवीएन लिमिटेड ने फील्ड ऑफिसर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 7 पदों पर भर्ती की जायगी। इच्छुक अभ्यर्थी SJVN Limited Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट sjvn.nic.in पर आवेदन कर सकता है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते है इस वेकेंसी के बारे में विस्तार से -

* इन पदों पर होनी है भर्ती :

1. पब्लिक रिलेशन और आर्किटेक्चर डिस्प्लिन के - 7 पद

* आवेदन करने के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से पब्लिक रिलेशन डिसिप्लिन में नौकरी के लिए मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से ग्रेजुएशन और जर्नलिज्म /पब्लिक रिलेशन में पोस्ट ग्रैजुएट डिप्लोमा होना चाहिए।

* आवेदन करने के लिए निर्धारित आयु सीमा :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से इन पदों पर आवेदन करने वाले इच्छुक अभ्यर्थी की आयु 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

* इन तिथियों का रखें खास ध्यान :

1. आवेदन शुरू होने की तिथि : 10 अगस्त 2022

2. आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि : 31 अगस्त 2022

* यहां करें आवेदन :

इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट sjvn.nic.in पर 31 अगस्त 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

* आवेदकों के लिए आवेदन शुल्क :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से फील्ड ऑफिसर पदों के लिए 600 और जूनियर फील्ड ऑफिसर पदों के लिए 300 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा।

* इस तरह होगी चयन प्रक्रिया :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से फील्ड ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए चयन लिखित परीक्षा, ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

Related News