केरल: COVID-19 परिदृश्य के बावजूद, भारतीय प्रबंधन संस्थान कोझीकोड (IIMK) ने पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम (PGP) के अपने 25 वें बैच, PGP लिबरल स्टडीज के दूसरे बैच के लिए 100 प्रतिशत इंटर्नशिप प्लेसमेंट के साथ समर प्लेसमेंट ड्राइव को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है। और प्रबंधन, और पीजीपी वित्त भर्ती सप्ताह के तीसरे दिन तक।

बुधवार को यहां एक समाचार विज्ञप्ति में कहा गया कि इस दल में 39 प्रतिशत महिला उम्मीदवार और 40 प्रतिशत गैर-इंजीनियरिंग उम्मीदवार शामिल थे, जिनके पास औसतन 26 महीने का पूर्व-एमबीए कार्य अनुभव था।



स्रोत से प्राप्त विवरण के अनुसार, सीजन में 132 भर्तीकर्ताओं ने भाग लिया, जिसमें 64 नए भर्तीकर्ता शामिल थे, जिन्होंने 559 छात्रों को इंटर्नशिप की पेशकश की, औसतन 2 लाख रुपये, पिछले वर्ष के आंकड़ों में 6.4 प्रतिशत की वृद्धि हुई। उच्चतम वजीफा 3.74 लाख रुपये आंका गया था। औसत वजीफा 2 लाख रुपये दर्ज किया गया, जिसमें शीर्ष 50 प्रतिशत छात्रों को औसतन 2.57 लाख रुपये का वजीफा मिला।

आईआईएमके के निदेशक देबाशीष चटर्जी ने कहा कि एक चुनौतीपूर्ण आर्थिक और कारोबारी माहौल के बीच प्रस्तावों के व्यापक जनादेश को सुरक्षित करने की क्षमता नियोक्ताओं की उत्साहजनक भागीदारी और पूर्व छात्रों के समर्थन के कारण संभव थी। "हम मानते हैं कि ग्रीष्मकालीन प्लेसमेंट के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया हमारे आगामी अंतिम प्लेसमेंट सीजन के लिए एक आशावादी शगुन है।"

Related News