भारतीय डाक ने स्टाफ कार ड्राइवर पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट indiapost.gov.in पर नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवार India Post Staff Car Driver Recruitment 2022 के लिए निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज 30 जून 2022 तक भेज सकते हैं।

आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से मेल मोटर सर्विस, मुंबई में स्टाफ कार ड्राइवर के 17 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 2 के तहत 19900 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

भारतीय डाक में स्टाफ कार ड्राइवर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास होना चाहिए। साथ ही उम्मीदवार को हल्के और भारी वाहन चलाने का 3 साल का अनुभव होना चाहिए। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 56 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

India Post Vacancy 2022: ऐसे करें आवेदन

सभी योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज ‘सीनियर मैनेजर, मेल मोटर सर्विस, 134 A, वर्ली, मुंबई – 400018’ पर 30 जून 2022 तक या उससे पहले भेज सकते हैं। तय समय के बाद भेजे गए आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा। सभी उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन के माध्यम से अपनी योग्यता अवश्य जांच लें। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

Related News