कर्मचारी चयन आयोग इस वर्ष 18 सितंबर 2020 से सीएचएसएल, सीजीएल, जेई, आशुलिपिक और चयन पद के लिए परीक्षा शहर चयन के लिए आवेदन में सुधार की खिड़की खोल रहा है, जो तीन दिन, 20 सितंबर तक खुला रहेगा। इच्छुक व्यक्ति अपनी सुविधानुसार एग्जाम सेंटर के लिए जिले का चुनाव करना चाहते हैं। वे आयोग द्वारा इन परीक्षा के उम्मीदवारों के लिए परीक्षा शहर में संशोधन करने वाले आधिकारिक पोर्टल एसएससी। nic। में जाकर, आप होम पेज पर ही लॉगिन सेक्शन में अपने रजिस्टर्ड नंबर और पासवर्ड की मदद से एग्जाम सिटी चेंज कर सकते हैं।

अक्टूबर और नवंबर के महीनों के दौरान, एसएससी ने उम्मीदवारों को विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए अपनी सुविधानुसार एग्जाम सेंटर के शहर का चुनाव करने का विकल्प दिया है। SSC द्वारा बुधवार 16 सितंबर, 2020 को जारी एक महत्वपूर्ण सूचना के अनुसार, CHSL, CGL, JE, स्टेनोग्राफर और अक्टूबर और नवंबर में चयन पद के प्रस्तावित एक्सपो के लिए उम्मीदवार अपनी सुविधा के अनुसार परीक्षा केंद्र शहर का चयन कर सकते हैं।

इसके अलावा, सीएचएसएल, सीजीएल, जेई, आशुलिपिक और चयनित पोस्ट परीक्षाओं के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार अपनी पसंद के परीक्षा केंद्र का चुनाव कर सकते हैं, जो आयोग के आधिकारिक पोर्टल पर जाकर और मदद से प्रवेश कर परीक्षा शहर को बदल सकेंगे। उनके पंजीकृत नंबर और पासवर्ड। परीक्षा शहर परिवर्तन का विकल्प आयोग को उनके लॉगिन में डैशबोर्ड पर मिलेगा। उम्मीदवार के लिए एक शानदार सुविधा प्रदान की जा रही है।

Related News