नमस्कार दोस्तों, हम आपके लिए रोज सरकारी नौकरी से संबंधित आवश्यक जानकारी लेकर आते है। दोस्तों अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नही किया है तो ऊपर पीले रंग के फॉलो बटन पर क्लिक कर हमें फॉलो कर लें और हमारे आर्टिकल को लाइक और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।

राज्य परिवहन विभाग, चंडीगढ़ रोडवेज ने हरियाणा में भारी वाहन चालक और कंडक्टर के रिक्त पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर काम करने के योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते है। उम्मीदवारों से निवेदन है कि इस नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले भर्ती संबंधी आवश्यक जानकारी अच्छे से पढ़ लें और उसके बाद ही आवेदन करें।

आवेदन शुरू होने की तिथि - 19 अक्टूबर 2018

आवेदन की अंतिम तिथि - 25 अक्टूबर 2018

रिक्त पदों का नाम - भारी वाहन चालक और कंडक्टर

रिक्त पदों की संख्या -

भारी वाहन चालक - 504 पद

कंडक्टर - 905 पद

आयु सीमा - उम्मीदवार की आयु 21 से 42 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आयु में छूट की जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

चयन प्रक्रिया - उम्मीदवारों का चयन मेरिट और अनुभव के आधार पर किया जाएगा।

वेतनमान -

वाहन चालक - 25,000/- रूपये प्रति माह

कंडक्टर - 19,900/- रूपये प्रति माह

शैक्षणिक योग्यता - उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से हिंदी या संस्कृत के साथ 10वीं कक्षा पास होना चाहिए और उसके पास ड्राइविंग /कंडक्टर लाइसेंस होना चाहिए। आवश्यक योग्यता की अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

ऑफिशियल वेबसाइट - hartrans.gov.in

आवेदन कैसे करें - इन पदों पर काम करने के योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले उपरोक्त वेबसाइट से आवेदन पत्र डाउनलोड आवश्यक दस्तावेजों के साथ भेज सकते है।

Related News