यूपी मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने कानपुर और आगरा मेट्रो रेल परियोजना में विभिन्न पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। यूपीएमआरसीएल द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार, संबंधित क्षेत्रों में अनुभव रखने वाले उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों का अनुभव किसी भी सरकारी विभाग, रेलवे, पीएसयू, मेट्रो कंपनी के साथ-साथ निजी क्षेत्र की कंपनियों या संगठनों से हो सकता है। जिस पद पर भर्ती के लिए विज्ञापन UPMRCL द्वारा जारी किया गया है, उसमें मुख्य अभियंता, मुख्य जनसंपर्क अधिकारी, महाप्रबंधक (वित्त) और मुख्य प्रबंधक शामिल हैं। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार भर्ती अधिसूचना (सं। UPMRC / HR / Rectt। / 19/2020) में दिए गए आवेदन पत्र के माध्यम से अपना आवेदन ऑफलाइन कर सकते हैं, lmrcl.com के कैरियर अनुभाग में प्रदान किया गया, जो UPPRRCL का आधिकारिक पोर्टल है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 नवंबर 2020 को UPMRCL द्वारा निर्धारित की गई है।

चयन प्रक्रिया:
विभिन्न पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवारों को पदों की संख्या के 5 गुना साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया जाएगा। निजी क्षेत्र में काम करने वाले पेशेवरों को अपने अनुभव से संबंधित दस्तावेजों को आवेदन के साथ संलग्न करना होगा।

आवेदन कैसे करें:
यूपी मेट्रो भर्ती 2020 के तहत विज्ञापित पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार, उम्मीदवार अधिसूचना में दिए गए आवेदन पत्र को भरें, अपने सीवी और अनुरोधित दस्तावेजों को संलग्न करें और 16 नवंबर तक इस पते पर जमा करें - कंपनी सचिव, उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPMRCL), प्रशासनिक भवन, डॉ। भीमराव अम्बेडकर के पास, सामाजिक परिवर्तन स्थल, विपिन खण्ड, गोमती नगर, लखनऊ - 226010।

अधिक जानकारी के लिए, निम्न लिंक पर क्लिक करें:

https://lmrcl.com/media/recruitment/1602060337.pdf

Related News