बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ़ हेल्थ साइंसेज (BFUHS), फरीदकोट ने पंजाब सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग में 598 स्टाफ नर्स के पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। विश्वविद्यालय द्वारा जारी विज्ञापन (सं। BFU - 09/20/13) के अनुसार, आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार विश्वविद्यालय के आधिकारिक पोर्टल bfuhs.ac.in पर ऑनलाइन आवेदन पत्र के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथि:
आवेदन की तिथि: 1 अक्टूबर 2020
आवेदन की अंतिम तिथि: 20 अक्टूबर 2020

शैक्षिक योग्यता:
पंजाब सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग में 598 स्टाफ नर्स के पद पर भर्ती के लिए, वे उन उम्मीदवारों के लिए पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या विश्वविद्यालय से वरिष्ठ माध्यमिक या समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण की है। इसके साथ ही किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से जनरल नर्सिंग और मिडवाइफरी में डिप्लोमा किया हो और पंजाब नर्सिंग काउंसिल या अन्य के साथ पंजीकृत हों। साथ ही, 1 जनवरी 2020 को अभ्यर्थियों की आयु 18 वर्ष और 37 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है।

लागू:
आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार नवीनतम अपडेट के अनुभाग में BFUHS पर जाकर या नौकरियों और करियर सेक्शन में दी गई संबंधित भर्ती के लिए लिंक पर क्लिक करके आवेदन पृष्ठ पर जा सकते हैं। यहां उम्मीदवारों को नए पंजीकरण लिंक पर क्लिक करना होगा और मांगी गई जानकारी जमा करनी होगी और उम्मीदवारों को पंजीकृत करना होगा। तत्पश्चात, उम्मीदवार अपना पंजीकरण फॉर्म प्राप्त पंजीकरण संख्या और पासवर्ड की मदद से जमा कर सकता है।

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें: http://bfuhs.ac.in/PBGOVTRecruitments_staffnurses/maintest.aspx
अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: http://bfuhs.ac.in/PBGOVTRecruitments_staffnurses/terms.pdf

Related News