नमस्कार दोस्तों, हम आपके लिए रोज सरकारी नौकरी से संबंधित आवश्यक जानकारी लेकर आते है। दोस्तों अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नही किया है तो ऊपर पीले रंग के फॉलो बटन पर क्लिक कर हमें फॉलो कर लें और हमारे आर्टिकल को लाइक और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, उत्तरप्रदेश ने कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है। इन पदों पर काम करने के इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते है। उम्मीदवारों से निवेदन है की इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले भर्ती संबंधी सभी आवश्यक जानकारियाँ पढ़ लें और उसके बाद ही आवेदन करें।

आवेदन शुरू होने की तिथि - 17 अक्टूबर 2018

आवेदन की अंतिम तिथि - 31 अक्टूबर 2018

रिक्त पदों का नाम - कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर

रिक्त पदों की संख्या - 1163 पद

आयु सीमा - उम्मीदवार की अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। आयु में छूट की जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

चयन प्रक्रिया - उम्मीदवारों का चयन कम्युनिटी हेल्थ में 6 महीने के सर्टिफिकेट के आधार पर किया जाएगा।

वेतन - रूपये 35000/- प्रतिमाह

शैक्षणिक योग्यता - उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से जनरल नर्सिंग और मिडवाइफरी (जीएनएम), आरएनआरएम या नर्सिंग में विज्ञान बैचलर होना चाहिए। आवश्यक योग्यता की अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

ऑफिशियल वेबसाइट - www.upnrhm.gov.in

आवेदन कैसे करें - इन पदों पर काम करने के योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि 31 अक्टूबर 2018 से पहले ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।

Related News