यहां फैशन और इंटीरियर डिजाइनर समूह द्वारा 22 सितंबर से दस दिवसीय करियर परामर्श कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम में विशेषज्ञ डिप्लोमा, स्नातक करने के इच्छुक छात्रों को प्रवेश परीक्षा, प्रवेश प्रक्रिया, छात्रवृत्ति और शिक्षा ऋण पर जानकारी प्रदान करेंगे। या फैशन और इंटीरियर डिजाइनिंग में पीजी कोर्स।

वे काउंसलिंग में शामिल होने के लिए नि:शुल्क पंजीकरण करा सकते हैं। इसके लिए छात्र अपना नाम, कक्षा, पता और रुचि रखने वाले फैशन या इंटीरियर के बारे में जानकारी लिख सकते हैं और इसे 88150 42225 पर व्हाट्सएप कर सकते हैं। छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग के अध्यक्ष डॉ किरणमयी नाइक सितंबर को रायपुर संभाग के मामलों की सुनवाई करेंगे। 21, 22, 23, 24. महिला कार्यालय में शास्त्री चौक राज्य आयोग में सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक सुनवाई होगी. यह महिला उत्पीड़न से संबंधित कक्षाओं के मामलों का आयोजन करेगा।



राज्य महिला आयोग की सचिव ने कहा कि सभी पक्ष अपने निर्धारित समय के भीतर उपस्थित रहेंगे. वे उपस्थिति के लिए सामाजिक दूरी का पालन करेंगे। चेहरे, मुंह और नाक को ढककर वे तीन परत वाले मास्क या मोटे कपड़े के रूमाल के साथ आएंगे। सुनवाई से लोगों को सेनेटरी और अन्य सुविधाएं मिलेंगी। छत्तीसगढ़ शिया कम्युनिटी सोशल वेलफेयर सोसाइटी मोमिनपारा ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने के लिए हांडी पारा में एक सेवा शिविर का आयोजन किया.

Related News