अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, पटना ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर वेकेंसी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। एम्स पटना में नौकरी पाने के इच्छुक उम्मीदवार सीधे वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

पदों का विवरण:-
एम्स पटना की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस वैकेंसी के तहत एनेस्थिसियोलॉजी विभाग में सीनियर रेजिडेंट के कुल 15 पदों पर नियुक्ति की जाएगी. सामान्य श्रेणी के 04 पद यानी।


शैक्षिक योग्यता:-
एनेस्थिसियोलॉजी विभाग में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर नौकरी पाने के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एनेस्थिसियोलॉजी में स्नातक होना आवश्यक है।

आयु सीमा:-
आयु की बात करें तो वॉक-इन-इंटरव्यू के समय पात्र उम्मीदवारों की आयु 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क:-
एम्स पटना में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को 1000 / – का भुगतान करना होगा। जबकि एससी/एसटी और महिला वर्ग के उम्मीदवारों के लिए नि:शुल्क आवेदन है।

साक्षात्कार की जानकारी:-
एम्स पटना द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती के लिए उम्मीदवार सीधे वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. बता दें कि साक्षात्कार 31 जुलाई और 07,14 अगस्त 2021 को आयोजित किए जाएंगे। साक्षात्कार निर्धारित तिथियों पर सुबह 10 बजे से डीन कार्यालय, प्रशासनिक भवन, एम्स पटना में आयोजित किया जाएगा।

Related News