दिल्ली न्यायिक सेवा परीक्षा 2023 का उत्सुकता से इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए, एक महत्वपूर्ण अपडेट है। आगामी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आधिकारिक तौर पर जारी कर दिए गए हैं। सुचारू डाउनलोड प्रक्रिया सुनिश्चित करने के लिए, उम्मीदवारों को नीचे उल्लिखित निर्दिष्ट दिशानिर्देशों का पालन करना होगा।

Gogole

प्रवेश पत्र जारी: जिन उम्मीदवारों ने दिल्ली न्यायिक सेवा परीक्षा 2023 के लिए सफलतापूर्वक अपने फॉर्म जमा कर दिए हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि प्रवेश पत्र अब उपलब्ध हैं।

आधिकारिक वेबसाइट तक पहुंच: एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को दिल्ली उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट delhihighcourt.nic.in पर जाना चाहिए। सुविधा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का एक वैकल्पिक, सीधा लिंक भी प्रदान किया गया है।

Google

आवश्यक जानकारी: एडमिट कार्ड पुनः प्राप्त करने के लिए, उम्मीदवारों को अपना आवेदन नंबर और जन्म तिथि दर्ज करनी होगी। ये विवरण एडमिट कार्ड तक पहुंचने और डाउनलोड करने के लिए महत्वपूर्ण हैं।

परीक्षा तिथि: दिल्ली न्यायिक सेवा प्रारंभिक परीक्षा 17 दिसंबर, 2023 को निर्धारित है। उम्मीदवारों के लिए परीक्षा के दिन अपने प्रवेश पत्र हाथ में रखना अनिवार्य है।

Google

डाउनलोड करने की प्रक्रिया:

  • आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंचें: delhihighcourt.nic.in
  • होमपेज पर "दिल्ली न्यायिक सेवा प्रारंभिक परीक्षा - 2023 के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करें" शीर्षक वाला लिंक ढूंढें और उस पर क्लिक करें।
  • एडमिट कार्ड प्रदर्शित करने वाला एक नया पेज खुलेगा; अपना विवरण दर्ज करें और सबमिट करें।
  • इसके बाद एडमिट कार्ड कंप्यूटर स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • विवरण सत्यापित करें, प्रवेश पत्र डाउनलोड करें, और परीक्षा के दिन के लिए प्रिंटआउट लेना सुनिश्चित करें।

आधिकारिक अपडेट: उम्मीदवारों को दृढ़ता से सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा से संबंधित किसी भी जानकारी या अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर भरोसा करें। आधिकारिक वेबसाइट सटीक और समय पर विवरण के लिए आधिकारिक स्रोत है।

Related News