केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने डिप्टी कमांडेंट (इंजीनियर) के पद पर भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। इच्छुक और योग्य पुरुष और महिला उम्मीदवार 19 मई से 2 जून 2022 तक वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। क्षेत्रवार साक्षात्कार का विवरण नीचे दिया गया है।

सीआरपीएफ भर्ती 2022 इम्पोर्टेन्ट डेट्स

वॉक-इन-इंटरव्यू तिथियां:

डीआईजीपी, जीसी, सीआरपीएफ, झरोदा कलां, नई दिल्ली - 19 से 20 मई 2022

डीआईजीपी, जीसी, सीआरपीएफ, गुवाहाटी, असम - 25 से 26 मई 2022

डीआईजीपी, जीसी, सीआरपीएफ, हैदराबाद, तेलंगाना - 1 से 2 जून 2022

रिक्ति विवरण
डिप्टी कमांडेंट (इंजीनियर) - 11 पद
सीआरपीएफ भर्ती 2022 पात्रता मानदंड

शैक्षिक योग्यता:

आवेदक के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में एम.ई./एम.टेक डिग्री होनी चाहिए, साथ ही भवनों की योजना, निर्माण और रखरखाव, बीओक्यू की तैयारी, अनुबंध दस्तावेज/एनआईटी आदि में न्यूनतम 5 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

आयु सीमा - उम्मीदवार की ऊपरी सीमा 45 वर्ष होनी चाहिए।

सीआरपीएफ भर्ती 2022 वेतन विवरण

संविदा उप कमांडेंट का समेकित पारिश्रमिक 75,000 रुपये होगा।

सीआरपीएफ भर्ती 2022 के लिए आवेदन कैसे करें
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार संबंधित इकाई में निर्धारित तिथियों पर वॉक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं। उम्मीदवारों को सभी प्रासंगिक दस्तावेजों (डिग्री, आयु प्रमाण और अनुभव, प्रमाण पत्र आदि) की मूल और फोटोकॉपी में दस्तावेजों को लाना आवश्यक है। इंटरव्यू के बाद मेडिकल टेस्ट होगा। संविदा नियुक्ति पर पद पर कार्यभार ग्रहण करने के लिए कोई टीए/डीए प्रदान नहीं किया जाएगा।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भर्ती अभियान के लिए निर्देशों को ध्यान से पढ़ें और समय सीमा से पहले पद के लिए आवेदन करें। अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दी गई आधिकारिक अधिसूचना देखें।

आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ

Related News