नमस्कार दोस्तों, हम आपके लिए रोज सरकारी नौकरी से संबंधित आवश्यक जानकारी लेकर आते है। दोस्तों अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नही किया है तो ऊपर पीले रंग के फॉलो बटन पर क्लिक कर हमें फॉलो कर लें और हमारे आर्टिकल को लाइक और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।

छत्तीसगढ़ स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड ने डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सरकारी नौकरी की तलाश करे रहे उम्मीदवारों के लिए यह एक सुनहरा मौका है। इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते है। इस भर्ती की अधिक जानकारी जैसे आवेदन की अंतिम तिथि, योग्यता, आयु सीमा और वेतन इत्यादि इस प्रकार है -

आवेदन की अंतिम तिथि - 5 नवम्बर 2018

संस्थान का नाम - छत्तीसगढ़ स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड

रिक्त पदों का नाम - डाटा एंट्री ऑपरेटर

रिक्त पदों की संख्या - 483 पद

आयु सीमा - 18 से 35 वर्ष (आयु में छूट के लिए नोटिफिकेशन देखें)

चयन प्रक्रिया - योग्य उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

वेतनमान - 19,800 – 62,600/- रूपये

शैक्षणिक योग्यता - उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार को डाटा एंट्री ऑपरेटर का एक वर्ष का डिप्लोमा भी किया होना चाहिए। योग्यता की अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

ऑफिशियल वेबसाइट - www.cspdcl.co.in

आवेदन कैसे करें - इन पदों पर काम करने के योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि 5 नवम्बर 2018 से पहले ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते है।

Related News