स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAIL) ने ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। ये भर्तियां दुर्गापुर स्टील प्लांट के मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में की जाएंगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार संबंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आइए जानते हैं आवेदन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी।

पदो कि संख्या:

SAIL भर्ती 2020 के तहत, प्रशिक्षुओं के 82 पद दुर्गापुर स्टील प्लांट के मल्टी-स्पेशलिटी अस्पताल में भरे जाएंगे।

शैक्षिक योग्यता:

दुर्गापुर स्टील प्लांट के मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल में इन प्रशिक्षु पदों के लिए केवल योग्य नर्स ही आवेदन कर सकती हैं। प्रशिक्षु के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास B.Sc (नर्सिंग) की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही एक इंटर्नशिप सर्टिफिकेट भी होना चाहिए।

आयु सीमा:

न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष है।

चयन प्रक्रिया:

दुर्गापुर स्टील प्लांट के मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल में ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को किसी भी लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित नहीं होना होगा, लेकिन साक्षात्कार के माध्यम से चयन किया जाएगा।

प्रशिक्षण का समय और वेतन:

सेल रिक्रूटमेंट 2020 के तहत, दुर्गापुर स्टील प्लांट के बहु-विशिष्ट अस्पताल में इस भर्ती के लिए 18 महीने का प्रशिक्षण दिया जाएगा। वहीं, प्रशिक्षण के दौरान 8000 रुपये प्रति माह दिए जाएंगे।

आवेदन कैसे करें:

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आपको बता दें कि आवेदन की अंतिम तिथि 26 सितंबर 2020 है। अधिक जानकारी के लिए, आप आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं।

Related News