नमस्कार दोस्तों, हम आपके लिए रोज सरकारी नौकरी से संबंधित आवश्यक जानकारी लेकर आते है। दोस्तों अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नही किया है तो ऊपर पीले रंग के फॉलो बटन पर क्लिक कर हमें फॉलो कर लें और हमारे आर्टिकल को लाइक और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, रायपुर ने सीनियर रेजिडेंट पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर काम करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित तिथि को होने वाले इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते है। उम्मीदवारों से निवेदन है कि इंटरव्यू में उपस्थित होने से पहले इस भर्ती की विस्तृत जानकारी यहां पढ़ लें।

इंटरव्यू की तिथि - 30 और 31 अक्टूबर 2018

संस्थान का नाम - ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, रायपुर

रिक्त पदों का नाम - सीनियर रेजिडेंट

रिक्त पदों की संख्या - 71 पद

आयु सीमा - अधिकतम 37 वर्ष

चयन प्रक्रिया - योग्य उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

वेतनमान - 15600-39100/- रूपये और ग्रेड पे 6600/- + एनपीए

शैक्षणिक योग्यता - उम्मीदवार के पास मेडिकल डिग्री में पोस्ट ग्रेजुएशन/ संबंधित विषय में डिप्लोमा होना चाहिए और चयनित होने पर नौकरी शुरू करने से पहले डीडीसी / डीएमसी / एमसीआई रजिस्ट्रेशन अनिवार्य है।

ऑफिशियल वेबसाइट - www.aiimsraipur.edu.in

आवेदन कैसे करें - इन पदों पर काम करने के इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप पर आवेदन पत्र और दस्तावेजों की स्वयं सत्यापित प्रतियों के साथ 30 और 31 अक्टूबर को आयोजित होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते है। इंटरव्यू के पते और समय के लिए नोटिफिकेशन देखें।

Related News