नमस्कार दोस्तों, हम आपके लिए रोज सरकारी नौकरी से संबंधित आवश्यक जानकारी लेकर आते है। दोस्तों अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नही किया है तो ऊपर पीले रंग के फॉलो बटन पर क्लिक कर हमें फॉलो कर लें और हमारे आर्टिकल को लाइक और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड नॉर्थर्न रीजन ने ट्रेड एवं तकनीशियन एपरेंटिस के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस फील्ड में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए यह एक सुनहरा मौका है। इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते है। उम्मीदवारों से निवेदन है कि इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले भर्ती संबंधित सभी जरूरी जानकारी पढ़ लें और उसके बाद ही आवेदन करें।

आवेदन की अंतिम तिथि - 17 नवम्बर 2018

लिखित परीक्षा की तिथि - 25 नवम्बर 2018

रिक्त पदों का नाम - ट्रेड एवं तकनीशियन एपरेंटिस

रिक्त पदों की संख्या - 523 पद

आयु सीमा - उम्मीदवार की आयु 18 से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आयु में छूट की जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें।

चयन प्रक्रिया - उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

शैक्षणिक योग्यता - उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास होना चाहिए और उसके पास आईटीआई / इंजीनियरिंग डिप्लोमा / ग्रेजुएशन डिग्री या इसके समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। आवश्यक योग्यता की विस्तृत जानकारी के लिए नोटिफिकेशन जरूर देखें।

ऑफिशियल वेबसाइट - ioclrecruit.com

आवेदन कैसे करें - इन पदों पर काम करने के योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि 17 नवम्बर 2018 से पहले ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।

Related News