सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए नया साल नए अवसर लेकर आ रहा है। एक तरफ जहां नए साल में आरआरबी ग्रुप डी और यूपीटीईटी जैसी प्रमुख भर्ती परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी। कई सरकारी विभागों में रिक्तियां हैं। उम्मीदवार सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। हम आपको जनवरी 2022 में कुछ चुनिंदा भर्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

इंडियन कोस्ट गार्ड भर्ती 2022:-
इंडियन कोस्ट गार्ड ने सीफेयर जीडी सहित कई पदों पर रिक्त पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। कुल 322 पदों पर भर्ती की गई है। उम्मीदवार 14 जनवरी 2022 तक आवेदन कर सकेंगे।



सीआईएसएफ हेड कांस्टेबल भर्ती: -
केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल, सीआईएसएफ ने हेड कांस्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. कुल 249 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. जो उस स्पोर्ट्स कोटे के तहत है। उम्मीदवार 31 मार्च 2022 तक पदों के लिए ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं।

भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान भर्ती: -
भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान, IARI ने तकनीशियन के पद के लिए एक रिक्ति के साथ एक अधिसूचना जारी की है। जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवार IARI के आधिकारिक पोर्टल http://iari.res.in पर जाकर 10 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 641 पद भरे जाएंगे।

डब्ल्यूबीएसईटीसीएल भर्ती 2021: -
वेस्ट बंगाल स्टेट इलेक्ट्रिसिटी ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड, WBSETCL ने अपने सभी कार्यालयों में कनिष्ठ अभियंता और कनिष्ठ कार्यकारी पदों पर रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार 5 जनवरी, 2022 तक WBSETCL के आधिकारिक पोर्टल http://wbsetcl.in पर जाकर आवेदन जमा कर सकते हैं।

Related News