जल आपूर्ति और स्वच्छता विभाग (डीडब्ल्यूएसएस), पंजाब विभाग में नौकरी करने का सपना देखने वाले उम्मीदवारों के लिए एक सुनहरा अवसर है। इसके लिए, डीडब्ल्यूएसएस पंजाब ने सामुदायिक विकास विशेषज्ञ (सीडीएस), सूचना शिक्षा और संचार विशेषज्ञ (आईईसी), ब्लॉक संसाधन समन्वयक सह सामुदायिक सुविधा (बीआरसी) रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार DWSS पंजाब, dwss.punjab.gov.in के आधिकारिक पोर्टल पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा, उम्मीदवार इस लिंक पर क्लिक करके इन पदों के लिए भी आवेदन कर सकते हैं https://dwss.punjab.gov.in/ सीधे। इसके अलावा, इस लिंक के माध्यम से डीडब्ल्यूएसएस पंजाब भर्ती 2022 आधिकारिक अधिसूचना भी देख सकता है।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:-
ऑनलाइन आवेदन करने के लिए डेट शुरू - 6 जनवरी 2022
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि - 27 जनवरी 2022



रिक्ति विवरण: -
सामुदायिक विकास विशेषज्ञ - 13 पद
सूचना शिक्षा और संचार विशेषज्ञ - 20 पद
ब्लॉक संसाधन समन्वयक सह सामुदायिक सुविधा (सीएफ) - 55 पद

शैक्षणिक योग्यता:-
सामुदायिक विकास विशेषज्ञ-स्नातकोत्तर डिग्री एक मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से पंजाबी के साथ एक मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से मैट्रिकुलेशन स्तर पर वैकल्पिक विषयों में से एक के रूप में।
सूचना शिक्षा और संचार विशेषज्ञ-स्नातकोत्तर डिग्री मैट्रिकुलेशन स्तर पर पंजाबी भाषा के साथ एक मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से जन संचार में स्नातक की डिग्री।
ब्लॉक संसाधन समन्वयक सह सामुदायिक सुविधाकर्ता (सीएफ) - एक मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी स्ट्रीम में स्नातक स्तर पर पंजाबी भाषा के साथ स्नातक स्तर पर।

Related News