GETCO भर्ती 2021: गुजरात एनर्जी ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (GETCO) ने इलेक्ट्रिकल असिस्टेंट (जूनियर इंजीनियर) पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार GETCO JE भर्ती 2021 के लिए 18 जून 2021 से आधिकारिक वेबसाइट getcogujarat.com पर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 352 रिक्तियां उपलब्ध हैं, जिनमें से 300 रिक्तियां वीएसजेई (इलेक्ट्रिकल) श्रेणी में हैं और 52 रिक्तियां वीएसजेई (सिविल) श्रेणी में हैं।

महत्वपूर्ण तिथि

आवेदन शुरू होने की तारीख - 18 जून 2021
आवेदन की समय सीमा - लिंक खोलने की तारीख से 21 दिनों के भीतर (8 जुलाई, 2021)

गेटको रिक्ति विवरण

कुल पद - 352
इलेक्ट्रिकल - 300 पद
सिविल - 52 पद
शैक्षिक योग्यता:

इलेक्ट्रिकल असिस्टेंट (जूनियर इंजीनियर) इलेक्ट्रिकल- इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को यूजीसी/एआईसीटीई द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी यूनिवर्सिटी से बीई पास होना चाहिए. होना चाहिए। (इलेक्ट्रिकल) / बीटेक (इलेक्ट्रिकल) बीई (इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स) / बीटेक (इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स) डिग्री अनिवार्य है। साथ ही 7वें और 8वें सेमेस्टर में 55% अंक।

इसके अलावा गुजराती और अंग्रेजी भाषाओं पर भी अच्छी पकड़ होना जरूरी है। साथ ही उम्मीदवार की कंप्यूटर पर अच्छी कमांड होनी चाहिए।


गेटको जेई आयु सीमा

सामान्य वर्ग के लिए- 35 वर्ष
ईडब्ल्यूएस / एससी / एसटी / सामाजिक और शैक्षिक रूप से पिछड़ा वर्ग (एसईबीसी) के लिए - 40 वर्ष
गेटको जेई भर्ती 2021 के लिए आवेदन कैसे करें?

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.getcogujarat.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करें। इस भर्ती के लिए सिर्फ ऑनलाइन आवेदन किए जा सकते हैं। पंजीकरण के बाद, उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए पंजीकरण फॉर्म का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं।

Related News