इंटरनेट डेस्क। आज के युवा प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए जम कर तैयारी करते हैं लेकिन फिर भी लक्ष्य नहीं मिल पाता है। हर युवा चाहता है कि उसकी गवर्नमेंट जॉब मिल जाए जिस से कि वो अच्छी खासी कमाई कर सके। हाल ही में जबलपुर में कैंटोनमेंट बोर्ड में आठवीं पास के लिए वैकेंसी निकली है।

कैंटोनमेंट बोर्ड में 31 सफाई कर्मचारियों की भर्ती विज्ञापन जारी किया गया है। कैंटोनमेंट विभाग में निकली इस भर्ती में वेतन और नौकरी करने के स्थान से जुड़ी सारी जानकारी हम आपको नीचे विस्तार से बताने जा रहे हैं। आइये जानते हैं इस पोस्ट के बारे में।

विभाग का नाम: कैंटोनमेंट बोर्ड

पदों की संख्या : 31

पद का नाम: सफाई कर्मचारी

पदों का विवरण:

General : 16 पद

OBC : 5 पद

ST : 10 पद

PWD : 3 पद

एलिजिबिलिटी या शैक्षणिक योग्यता: 8वीं पास

एज लिमिट : 18 से 25 साल

लास्ट डेट: वेबसाइट पर जा कर देखें

सिलेक्शन प्रोसेस : कैंडिडेट्स का सिलेक्शन कैंटोनमेंट बोर्ड, जबलपुर विभाग के मानदंडों द्वारा आयोजित रिटर्न एग्जाम और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

कैसे करें आवेदन: आवेदन अॉनलाइन ही स्वीकार किए जाएंगे। कैंडिडेट्स को अपनी ईमेल आईडी के ​साथ अपना मोबाइल नंबर और अपने घर का अड्रेस लिखना होगा और संचार के माध्यमों से विभाग आपको सूचित करेगा। आधिकारिक साइट canttboardjabalpur.or पर जाकर कैंडिडेट्स अपना फॉर्म भर सकते हैं। डाक्यूमेंट्स और एप्लिकेशन फॉर्म का पता जानने के लिए प्रकाशित विज्ञप्ति को देखें।

Related News