उत्तरप्रदेश के एक कॉलेज से बड़ा ही हैरान कर देने वाला वाकया सामने आाया है। डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में इन दिनों परीक्षाएं चल रही है ऐसे में परीक्षा से पहले सभी छात्रों को ए़डमिट कार्ड जारी किए गए थे जिसमें एक छात्र के साथ जो हुआ उसको देखकर वो हैरान हो गया। जी हां, जब वो छात्र अपना एडमिट कार्ड लेने के लिए गया तो उसमें उसकी खुद की फोटो की जगह बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन फोटो लगी हुई थी।

आपको बता दें कि विश्वविद्यालय से संबद्ध रवींद्र सिंह स्मारक कॉलेज से बीएड कर रहे एक छात्र को इस तरह के मामले का सामना करना पड़। जब वो एडमिट कार्ड लेने के लिए गया तो उसने पाया कि उस पर उसकी खुद की फोटो है ही नहीं।

इस मामले के सामने आने के बाद छात्र का कहना है कि उसने जब वो फॉर्म भरा था उस समय खुद की ही फोटो लगाई थी लेकिन पता नहीं वहां अमिताभ बच्चन की फोटो कैसे आ गई। इतनी बड़ी गड़बड़ी हो जाने के बाद अब छात्र को यह डर लगने लगा है कि कहीं परीक्षा के बाद जारी होने वाले और कागजात या मार्कशीट में भी उसकी जगह अमिताभ बच्चन की फोटो ना लगा दी जाए।

जब इस मामले में कॉलेज से पूछा गया तो कॉलेज प्रशासन का कहना है कि ऐसा हो सकता है कि छात्र ने बाहर के किसी साइबर कैफे से आवेदन किया हो तो वहां से गड़बड़ होने की संभावना हो सकती है। इस मामले में छात्र को परीक्षा देने में किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी और वो आसानी से परीक्षा दे सकता है।

Related News