एम्स पटना नर्सिंग ऑफिसर 2021 रिक्ति सूचना - ऑनलाइन आवेदन एम्स पटना स्टोरकीपर सह क्लर्क और विभिन्न पद भारती सभी विवरण - प्रारंभ और समाप्ति तिथि, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, पटना की चयन प्रक्रिया ने 296 रिक्तियों के लिए अधिसूचना की घोषणा की। यहां एम्स पटना में नर्सिंग ऑफिसर फाउंडेशन के नामांकन का स्वागत किया जा रहा है।

एम्स पटना नर्सिंग ऑफिसर भर्ती अधिसूचना - www.aiimspatna.org।



यह सामग्री आपके लिए है यदि आप पटना में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में नर्सिंग ऑफिसर, सेनेटरी ऑफिसर, मेडिको सोशल वर्कर, जूनियर वार्डन और अन्य पदों पर काम करना चाहते हैं। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, पटना द्वारा 296 विभिन्न पदों के लिए घोषणा जारी की गई है। उम्मीदवार इन नौकरियों के लिए नवंबर से 30 नवंबर, 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी और योग्यता के लिए नोटिस देखें।

वेतनमान

-सहायक प्रशासनिक अधिकारी और नर्सिंग अधिकारी रु। 44900-142400/-

आयु सीमा

-न्यूनतम आयु सीमा -18 वर्ष
-अधिकतम आयु सीमा - 40 वर्ष
सरकार के नियम के अनुसार आयु अवकाश।

शैक्षणिक योग्यता

नर्सिंग ऑफिसर- बी.एससी. (ऑनर्स।) नर्सिंग / बी.एससी। भारतीय नर्सिंग परिषद से मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय या बी.एससी. (पोस्ट सर्टिफिकेट)/पोस्ट बेसिक बी.एससी. भारतीय नर्सिंग परिषद से मान्यता प्राप्त संस्थान से नर्सिंग; राज्य / भारतीय नर्सिंग परिषद के साथ नर्स और मिडवाइफ के रूप में पंजीकृत या संस्थान से मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से जनरल नर्सिंग मिडवाइफरी में डिप्लोमा।

Related News