AIIMS NORCET 2022 Admit Card: नर्सिंग ऑफिसर रिक्रूटमेंट कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (AIIMS NORCET 2022) में शामिल हुए उम्मीदवारों के लिए एक अहम खबर सामने आई है।

AIIMS NORCET 2022 Admit card: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) द्वारा आयोजित होने वाली नर्सिंग ऑफिसर भर्ती सामान्य पात्रता परीक्षा (AIIMS NORCET 2022) में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए एक महत्वपूर्ण खबर सामने आई है। दरअसल एम्स दिल्ली ने इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।

इस परीक्षा में भाग लेने वाले सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर जाकर इस परीक्षा का हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं। छात्र इसे नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से एक क्लिक में डाउनलोड भी कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपना नाम और रोल नंबर दर्ज करना होगा।

AIIMS NORCET 2022 एडमिट कार्ड: प्रवेश परीक्षा के एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें
सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर जाएं।
उसके बाद नए पेज पर एम्स नॉर्सेट 2022 एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
इसके बाद नए पेज पर अपना नाम और अन्य जानकारी डालकर लॉग इन करें।
अब आपका एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगा।
इसे डाउनलोड कर लें या इसका प्रिंट आउट ले लें।
बता दें कि कुछ दिन पहले एम्स दिल्ली ने नर्सिंग ऑफिसर भर्ती कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट 2022 की तारीखों की घोषणा की थी। संस्थान के नोटिस के मुताबिक, NORSAT 2022 11 सितंबर को देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित किया जाना है। परीक्षा में शामिल होने के लिए, उम्मीदवारों को डाउनलोड किए गए एम्स NORESET 2022 एडमिट कार्ड के साथ एक वैध फोटो आईडी प्रूफ ले जाना होगा।

Related News