जवाहरलाल स्नातकोत्तर चिकित्सा अनुसंधान संस्थान (JIPMER ) ने रिक्त पदों पर भर्ती निकाली है। विभाग ने लोअर डिविजनल क्लर्क के पदों पर भर्ती जारी की है। जवाहरलाल स्नातकोत्तर चिकित्सा अनुसंधान संस्थान (JIPMER ) ने 10 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। अगर आप काफी समय से किसी अच्छी नौकरी की तलाश कर है , तो विभाग आपको एक सुनहरा अवसर दे रहा है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास और टाइपिंग की अच्छी स्पीड होना चाहिए। इन पदों के लिए उम्मीदवार के लिए 12 मार्च 2019 से आवेदन शुरू हो गए है। इसके लिए आवेदन प्रकिया ऑनलाइन रखी गयी है।

आवश्यक सुचना -
संस्थान का नाम - जवाहरलाल स्नातकोत्तर चिकित्सा अनुसंधान संस्थान (JIPMER )

पद का नाम - लोअर डिविजनल क्लर्क
पदों की संख्या - 10 पद
स्थान - दिल्ली
आवेदन करने की तिथि - 12 मार्च 2019
आवेदन करने की अंतिम तारीख - 1 मई 2019
आयु सीमा - इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 37 वर्ष मान्य रखी गई है। इसके साथ ही आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।
योग्यता - इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास और टाइपिंग की अच्छी स्पीड होना आवश्यक है।

चयन प्रक्रिया - इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।
वेतन - विभाग द्धारा चयनित उम्मीदवार को निर्धारित प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।
ऐसे करें आवेदन - इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए विभाग की आधिकारिक ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते है।


Related News