अगर आप बजट के हिसाब से सस्ता में बेस्ट फ़ोन लेने की सोच रहे है तो आज हम आपको 8,000 रुपये से कम में मिलने वाले बेस्ट स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देंगे। अगर आप 7,000 रुपये से कम के बजट में नए फोन की तलाश में हैं तो ये 3 है आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन। खूबसूरती और कैमरा के मामले में ये फ़ोन सबसे बेस्ट है।

रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रहा है Vivo का 6GB रैम वाला ये फोन, कीमत बेहद कम

Realme 3i: रियलमी 3आई किफायती स्मार्टफोन है, Realme ब्रांड के इस फोन ने 8,000 रुपये से कम के हमारे बेस्ट मोबाइल फोन की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। इस प्राइस सेगमेंट में फोन की परफॉर्मेंस भी अच्छी है,फोटोग्राफी के लिए फोन में नाइटस्केप मोड दिया गया है, रियलमी 3आई के दो वेरिएंट मार्केट में उतारे हैं, एक 3 जीबी रैम + 32 जीबी और दूसरा 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज। 8,000 रुपये से कम के बजट में आपको रियलमी 3आई का केवल 3 जीबी रैम वेरिएंट मिलेगा।

दीवाली का बड़ा धमाका मात्र 101 रुपये में मिलेगा Vivo का यह धांसू 4G स्मार्टफोन

Infinix S4: 10,000 रुपये से कम में तीन रियर कैमरे वाले कुछ ही स्मार्टफोन हैं। Infinix S4 की बैटरी लाइफ और कैमरे की क्षमता फोन की दो अहम खासियते हैं। हमारे एचडी वीडियो लूप टेस्ट में फोन ने 17 घंटे और 35 मिनट तक साथ दिया जो काफी अच्छा है। Infinix ब्रांड के इस फोन में 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज है, बता दें कि इस मॉडल की कीमत 8,000 रुपये से कम है।

64 मेगापिक्सल कैमरा वाला ये धांसू फोन अब आपके बजट में, जानिए कीमत


Redmi 7: बजट के हिसाब से रेडमी 7 भी एक विकल्प है। हालांकि, रेडमी 7ए के बेस्ट वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये, यह आपके बजट में आ जाएगा, लेकिन हम 3 जीबी रैम वेरिएंट लेने की सलाह देंगे। Redmi 7 की परफॉर्मेंस अच्छी है, रिव्यू के दौरान हमने पाया कि ऐप स्विचर का इस्तेमाल करते वक्त थोड़ा धीमा जरूर हुआ।

Related News