बात करे तो इन दिनों स्मार्टफोन इंडस्ट्री में बहुत तरह के स्मार्टफोन लांच हो रहे हैं। हर स्मार्टफोन अपने अपने जगह पर फीचर्स की वजह से यूजर की पसंद बनती है लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन के विषय में बताने वाले हैं जो कितने भी पुराने क्यों ना हो जाए लेकिन यह हैंग नहीं करते। दरअसल, इन स्मार्टफोन में सबसे बेहतरीन हार्डवेयर दिया जाता है साथ ही यह फोन कम से कम 6GB रैम के साथ आते हैं और इन स्मार्टफोन का सॉफ्टवेयर काफी ज्यादा ऑप्टिमाइज़ होता हैै जिसके कारण यह स्मार्टफोन कितना भी है इस्तेमाल करने पर हैंग नहीं होते हैं।

हम जिस स्मार्टफ़ोन की बात कर रहे है, वो है वनप्लस के स्मार्टफोन। यदि आप वनप्लस का स्मार्टफोन पहले कभी इस्तेमाल कर चुके हैं तो आप यह जरूर जानते होंगे कि वनप्लस के स्मार्टफोन बेहद प्रीमियम होते हैं। ये स्मार्टफोन इस्तेमाल के दौरान जबरदस्त परफॉर्मेंस देता है। इन स्मार्टफोन में जरूरत से ज्यादा रैम हैं और बेहद पावरफुल हार्डवेयर का इस्तेमाल किया जाता है।

वनप्लस स्माटफोन अभी तक का सबसे बेहतरीन डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन माना जा रहा है और इस फोन में अभी तक की सबसे तेज स्टोरेज यूएफएस 3.0 का इस्तेमाल किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें UFS 3.0 स्टोरेज अभी तक किसी भी स्मार्टफोन में लांच नहीं की गई है। जिस कीमत पर वनप्लस 7 प्रो स्माटफोन मौजूद है ऐसे फीचर्स किसी भी फोन में मौजूद नहीं है। इसके अलावा यह फोन दुनिया के सबसे तेज चलने वाले प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 के साथ आता है और फोन में 6GB रैम 8GB रैम तक के विकल्प मौजूद है।

Related News