Samsung Galaxy S10 Lite ने भारत में लॉन्च हो गया है और फोन वर्तमान में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। Samsung Galaxy S10 Lite के 8GB + 128GB मॉडल की कीमत 39,999 रुपये है। कंपनी अभी देश में 6 जीबी रैम मॉडल को जारी नहीं कर रही है। नया सैमसंग स्मार्टफोन प्रिज़्म व्हाइट, प्रिज़्म ब्लैक और प्रिज़्म ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। कंपनी का कहना है कि सैमसंग गैलेक्सी एस 10 लाइट के लिए प्री-ऑर्डर आज दोपहर 2 बजे खुलेंगे और यह 4 फरवरी से फ्लिपकार्ट, सैमसंग डॉट कॉम और प्रमुख ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से उपलब्ध होगा।

भारत में सबसे ज्यादा फोन बेचती है ये कंपनी,वजह जानकर आप भी खरीदने को हो जायेंगी तैयार

ऑफर्स की बात करें तो सैमसंग प्री-बुकिंग प्रमोशन चला रहा है जिसमें महज 1,999 रुपये में वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट शामिल है। ग्राहक ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके किए गए भुगतान पर 3,000 रुपये के कैशबैक प्राप्त कर सकेंगे।

Xiaomi के इस धांसू स्मार्टफोन पर मिल रही छूट, खरीदने को लोग हुए उतावले

सैमसंग गैलेक्सी एस 10 लाइट स्पेसिफिकेशन
डुअल-सिम (नैनो) सैमसंग गैलेक्सी एस 10 एंड्रॉइड 10 पर कंपनी के वन यूआई 2.0 पर रन करता है। फोन 6.7-इंच फुल-एचडी + (1,080x2,400 पिक्सल) सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें पंच-होल डिज़ाइन है जिसे सैमसंग द्वारा इन्फिनिटी-ओ के रूप में डब किया जाता है। यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है। सैमसंग ने 4,500mAh की बैटरी शामिल की है जो सुपर-फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सैमसंग का दावा है कि बैटरी दो दिनों तक चल सकती है और बॉक्स में 25W फास्ट चार्जर है।

अन्य फीचर्स S10 लाइट के पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर के साथ 5-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। फ्रंट में, सैमसंग में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। सैमसंग के मुताबिक, फोन सुपर स्टेडी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) को सपोर्ट करता है।

सैमसंग गैलेक्सी एस 10 लाइट में 128 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट (1 टीबी तक), कनेक्टिविटी विकल्पों समेत इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

Related News