आजकल अमृत समान जल के लिए अनेकों टैग लाइन बन चुकी हैं। जैसे- जल ही जीवन है, ​दरियादिल बनें और दरिया बचाएं, पानी बचाएं-जीवन बचाएं। लोगों के मुंह से यह भी कहते हुए सुना जा सकता है कि पानी कम खर्च करों वरना कुछ ही दिनों में पीने के लिए भी नहीं मिलेगा। आप सफर के दौरान पानी की बोतल जरूर खरीदते होंगे। अमूमन 20, 25 अथवा 50 रूपए में पानी की बोतल खरीदते होंगे। इस स्टोरी में हम आपको एक बोतल पानी की कीमत बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

बता दें कि हमारे देश में शीर्घ ही 65 लाख रुपए कीमत वाली पानी की बोलत बिकने वाली है। ऐसे में आप इस बात का अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं कि, इस बोतल के एक-एक बूंद पानी की कीमत हजारों रुपए में होगी। जाहिर सी बात है कि पानी की इस बोतल को आम इंसान तो सपने मेें भी खरीद नहीं सकता है। इतनी महंगी पानी की बोतल वाली कंपनी का नाम बेवर्ली है।

जानिए क्या है इसकी खासिय


बेवर्ली नाम की विदेशी कंपनी इंडियन मार्केट में पानी बेचने की तैयारी में जुटी है। इसके एक बोतल पानी की कीमत 65 लाख रूपए है। कीमत जानकर आप समझ सकते हैं, देश की कुछ नामचीन हस्तियां ही इस पानी की बोतल को खरीद सकती हैं। कंपनी ने पानी की इस बोतल का नाम Beverly Hills 9OH2O रखा है।

Related News