बिग बॉस 13 के आगामी एपिसोड में, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा शहनाज गिल के रुड नेचर की बात करते नजर आने वाले हैं कि किस तरह शहनाज सभी से रूडली बात करती है। जाहिर है, शहनाज़ ने माहिरा शर्मा और आरती सिंह को इस हफ्ते के नॉमिनेशन से नहीं बचाया।

नॉमिनेशन स्पेशल एपिसोड में, एक व्यक्ति को बचाने के लिए कंटेस्टेंट की आवश्यकता होती है। वे माहिरा शर्मा का नाम लेते हैं, जिससे शहनाज़ सहमत होने से इनकार करती हैं और कहती हैं कि जब लोग नॉमिनेशन से डरते नहीं हैं तो उन्हें बचाया नहीं जाना चाहिए। इस पर माहिरा गुस्सा हो जाती है और पारस से कहती है कि उन्हें शहनाज़ की आवाज़ सुनना भी पसंद नहीं है। जिस पर, पारस ने उसे शहनाज़ को नज़रअंदाज़ करने और उसकी बात बकवास पर ध्यान ना देने की सलाह दी।

Big boss: अरहान ने इंस्टाग्राम पर रश्मि के साथ वाली प्यार भरी फोटो की शेयर, फैंस बोले "उस से दूर रहो"

इस अभिनेत्री बॉयफ्रेंड को माना था सब कुछ उसने कर ली किसी और से गुपचुप शादी

माहिरा का नाम रद्द करने के बाद, वे आगे आरती सिंह के नाम का सुझाव देते हैं, जिसे फिर से शहनाज़ मना कर देती है। शहनाज़ के बदले हुए रवैये और नए गेम प्लान को देखकर आरती हैरान है। पारस, आरती को बताता है कि वह जानता था कि वह उसे नहीं बचाएगी और वह सिर्फ उसे दिखाना चाहता था, कि रियलिटी क्या है। बाद में, शहनाज़ घर में यह कहते कहती हैं कि वह सबको दिखाएंगी कि गेम कैसे खेलना है।

जब शहनाज़ ने अपने खुद के ग्रुप - सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा और शेफाली जरीवाला को नॉमिनेशन में धोखा दिया तो सिद्धार्थ और पारस बात करते हैं कि शहनाज़ किस तरह रुड बन रही है और गलत रास्ते पर जा रही है। सिद्धार्थ ने कहा कि वह जल्द ही खुद भी गिरने वाली है।

Related News