नौकरी पाने का सुनहरा मौका राजस्थान पुलिस भर्ती 2020 अधिसूचना , 5000 कांस्टेबल के लिए आमंत्रित किया है। आप राजस्थान पुलिस भर्ती के लिए आप ऑनलाइन फॉर्म 2020 आखिरी तारीख से पहले भर सकते हैं। राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख अब 10 फरवरी 2020 है। अगर आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो अंतिम तारीख का इंतजार किए बिना पहले ऑनलाइन आवेदन कर दें।

आवेदन शुल्क के रूप में सामान्य वर्ग के आवेदकों को 400 का भुगतान करना होगा। वहीं राजस्थान के अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति वर्ग के आवेदकों को 350 रुपए का भुगतान करना होगा।

परीक्षा के प्रवेश पत्र आवेदकों को ऑफिशल वेबसाइट से ही डाउनलोड करने होंगे और किसी भी आवेदक को ऐडमिट कार्ड डाक या ईमेल से नहीं भेजे जाएंगे। ऐडमिट कार्ड जारी होने की सूचना आवेदक को मोबाइल और ईमेल पर भेज दी जाएगी।

आवेदकों का SSO ID होना जरूरी है अगर किसी आवेदक का SSO ID नहीं है तो वो sso.rajasthan.gov.in पर अपनी SSO ID बना सकता है। इसके बाद recruitment2.rajasthan.gov.in पर आवेदन किया जा सकता है। किसी भी तरह से हार्ड कॉपी या हाथ से भेजे गए आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

Related News